Cardinal बीजिंग में स्थापित नए कार्यालय के साथ चीन में विस्तार जारी रखेगा

Alex Miao

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी कंपनी का बीजिंग स्थित कार्यालय अब खुल गया है। ग्रेटर चीन के लिए हमारे नए बिक्री प्रमुख एलेक्स मियो, इस विकास का नेतृत्व कर रहे हैं और वह अब इस क्षेत्र में व्यापार संबंधी गतिविधियों पर नजर रखेंगे।

Cardinal में, हम स्थानीय ज्ञान के महत्व पर भरोसा करना जारी रखते हैं, और वैश्विक स्तर पर ऐसे चुनौतीपूर्ण माहौल में यह और भी महत्वपूर्ण हो जाता है।

हम दृढ़ता से यह मानते हैं कि एलेक्स Cardinal परिवार के लिए इतनी बड़ी संपत्ति और हमें यकीन है कि यह उनकी विशेषज्ञ टीम की एक बहुत बड़ी सफ़लता होगी।

हमारे नए कार्यालय के होने का क्या मतलब है

बीजिंग स्थित चीन में हमारा यह सातवां कार्यालय है और कई पश्चिमी कंपनियां वर्तमान में इस शहर को छोड़ रही हैं, इस प्रवृत्ति को तोड़ने और राजधानी में एक कार्यालय खोलने के लिए Cardinal एक उदाहरण के तौर पर सामने आया है।

कृपया हमारे नए कार्यालय का पता नीचे देखें:

Cardinal Maritime (Shanghai) Ltd. बीजिंग कार्यालय

यूनिट 55, लेवल 9, चाइना सेंट्रल प्लेस टॉवर 2, 79 जियांगुओ रोड, चाओयांग जिला, बीजिंग 100025

中国北京市朝阳区建国路79号华贸中心2号写字楼9层55室 邮编 100025

फ़ोन नंबर +86 (01) 6580 0511

alex.mieo@cardinalgl.com

2023 में Cardinal Asia

नए एशियाई बाजारों में हमारी कंपनी के विस्तार के मामले में अगला वर्ष बहुत ही खास होने जा रहा है। जनवरी की शुरुआत से ही हमारे मलेशिया में स्थापित नए कार्यालय के उद्घाटन के साथ, हम दक्षिण पूर्व एशिया में अपने प्रयासों को जारी रखेंगे। इसके अलावा, हम इंडोनेशिया में दो और नए कार्यालय खोलने की योजना बना रहे हैं, जो सुराबाया और सेमारंग में स्थित हैं, इसके साथ ही भारत में व्यापार संचालन को भी ध्यान में रख रहे हैं।

इसके बाद उठाया गया हमारा कदम दक्षिण एशिया और भारतीय उपमहाद्वीप में हमारी पहली स्वतंत्र प्रगति को चिह्नित करेगा। हमारा एकमात्र मुख्य लक्ष्य अपने स्वयं के नेटवर्क का निर्माण करना और Cardinal की संस्कृति और आधारभूत मूल्यों को वैश्विक स्तर पर फैलाना है।

भविष्य की तरफ़ देखते हुए

वैश्विक बाजारों की समृद्ध विशेषज्ञता से संपन्न होकर, हम निश्चित रूप से ग्राहकों के लिए बेहतर परिणाम और भागीदारों के लिए अधिक व्यापक समाधान प्रदान करेंगे।

इस प्रकार के समाधान आपके संगठन को ऊंचाइयों के अगले स्तर तक कैसे ले जा सकते हैं, यह जानने के लिए आज ही हमसे संपर्क करें। बस, हमारी वेबसाइट पर फ़ॉर्म भरें और हमारी टीम का एक सदस्य आपसे संपर्क करेगा।